Asim Riaz और Vishal Aditya Singh के बीच चल रही जुबानी जंग अब सोशल मीडिया पर एक बड़े विवाद का रूप ले चुकी है। हाल ही में एक पॉडकास्ट में Vishal Aditya Singh ने Asim के बारे में बात की थी, जिसके बाद Asim ने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया। हालांकि, इस पूरे विवाद में अब सबसे ज्यादा चर्चा नेटिजन्स के रिएक्शन की हो रही है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि Asim ने Vishal की बात को गलत समझ लिया। लोगों का दावा है कि पॉडकास्ट के दौरान Vishal ने Asim के खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा था।

Asim ने Vishal पर पलटवार करते हुए यहां तक कह दिया था कि उन्हें एक psychiatrist की जरूरत है। इसके बाद कई नेटिजन्स Vishal के समर्थन में उतर आए और Asim के रिएक्शन की आलोचना करने लगे।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस पॉडकास्ट में गलत क्या है… उसने आपके बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा। Psychiatrist की जरूरत आपको है।”

एक अन्य यूजर ने Vishal के पॉडकास्ट में दिए गए बयान का हिस्सा शेयर करते हुए कहा कि Himanshi Khurana से जुड़े विवाद पर बात करते हुए Vishal ने असल में Asim का पक्ष लिया था।

यूजर ने लिखा, “Ohh my god, उसने सच में तुम्हारा पक्ष लिया है।” इसके बाद Vishal के बयान को शेयर करते हुए यूजर ने कहा कि Vishal ने सिर्फ इतना कहा था कि अगर Asim और Himanshi का रिश्ता इतना अच्छा था, तो Himanshi को पॉडकास्ट में उन बातों का जिक्र नहीं करना चाहिए था।

यूजर ने यह भी साफ किया कि Vishal ने सिर्फ इतना कहा था कि वह और Asim अब दोस्त नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कभी यह नहीं कहा कि वे एक-दूसरे के दुश्मन हैं।

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि Vishal आज भी Asim को अपना अच्छा दोस्त मानते हैं और उनके बयान के पीछे नाराजगी से ज्यादा दुख था। यूजर ने लिखा, “Vishal genuinely तुम्हें अपना अच्छा दोस्त मानता है। वह सिर्फ इसलिए नाराज था क्योंकि तुम उसके संपर्क में नहीं थे। मुझे लगता है कि उसे इस बात का दुख है कि तुमने Bigg Boss के बाद उसके मैसेज का जवाब नहीं दिया और उससे मुलाकात भी नहीं की।”

Asim का psychiatrist वाला कमेंट भी सोशल मीडिया पर चर्चा का बड़ा मुद्दा बन गया। एक यूजर ने लिखा, “आपको anger management के लिए psychiatrist की जरूरत है… पहले देखो कि उसने क्या कहा था।”

वहीं एक अन्य यूजर ने Asim के रवैये पर सवाल उठाते हुए उनके Bigg Boss 13 के बाद के करियर को लेकर भी टिप्पणी की। यूजर ने लिखा, “भाई, ये attitude क्या है? BB13 के बाद जिंदगी में तुमने आखिर हासिल ही क्या किया है? Oscar जीतने वाले लोग भी इस तरह बात नहीं करते। Get a life, और तुम्हें सच में psychiatrist की जरूरत है।”

यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब Asim ने सार्वजनिक तौर पर Vishal को पॉडकास्ट और मीडिया में उनके बारे में बात करने के लिए फटकार लगाई। Asim ने Bigg Boss 13 के दौरान Vishal और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड Madhurima Tuli के बीच हुए चर्चित pan incident का भी जिक्र किया था।

अब कई नेटिजन्स का कहना है कि Vishal की बातों का मकसद Asim पर हमला करना नहीं था। ऐसे में सोशल मीडिया की चर्चा अब Vishal के मूल बयान से ज्यादा Asim के रिएक्शन पर केंद्रित हो गई है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बहस जारी है कि Asim की प्रतिक्रिया सही थी या उन्होंने Vishal की बात पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here